एयरटेल ने कहा है कि वह पूरी तरह से अपने ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। कंपनी इस महामारी में अपने ग्राहकों को हर संभव सहायता दे रही है। इसे देखते हुए एयरटेल ने 18,000 करोड़ रुपये का निवेश किया है। यह निवेश स्पेक्ट्रम खरीदने के लिए किया गया है जो आने वाले महीनों में ग्राहकों के लिए इनडोर कवरेज में सुधार करेगा। एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोपाल विट्टल ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक है।

Airtel Launched New Prepaid Plan - Jio को टक्कर देगा Airtel का ये नया  प्रीपेड प्लान, 2 महिने से ज्यादा की है वैलिडिटी | Patrika News

इस मामले में, हम अपने कवरेज के संबंध में कई महत्वपूर्ण कदम उठा रहे हैं ।विट्टल ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और हम घर पर सिम कार्ड, संपर्क रहित वितरण और सुरक्षा से संबंधित सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। हम जानते हैं कि हम इस कठिन समय में अपनी सेवा को और बेहतर बना सकते हैं। जैसे, हमने स्पेक्ट्रम में निवेश किया है जिसका सीधा फायदा ग्राहकों को होगा। उन्होंने आगे कहा कि हमने 20,000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त निवेश किया है ताकि हम अपनी क्षमता को और बढ़ा सकें।

ग्राहकों को एक पत्र में, उन्होंने कहा कि एयरटेल अब संपर्क रहित वितरण करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि उसके कर्मचारी अपने ग्राहकों के साथ पूरी तरह से सुरक्षित हैं। बता दें कि कंपनी के कर्मचारियों को सुरक्षा को लेकर पूरी ट्रेनिंग दी गई है। विट्टल ने यहां साइबर धोखाधड़ी के बारे में कहा, कि यह बहुत अधिक बढ़ने वाला है और धोखेबाज अक्सर नई चाल के साथ आएंगे। लेकिन यहां आपको उनसे भी बचना होगा। यही वजह है कि हमने इंडस्ट्री का पहला फीचर यानी सेफ पे लॉन्च किया है।

Airtel postpaid plan at 499 rupees get 75GB data rollover free disneyplus  hotstar plan amazon prime aaaq

यह आपको देश में कहीं भी सुरक्षित ऑनलाइन भुगतान करने की अनुमति देता है। यह आपकी सुरक्षा में एक और परत जोड़ता है। यही है, यदि आप किसी के साथ लेन-देन कर रहे हैं, तो वे आपको पुष्टि करने के लिए एक संदेश भी भेजेंगे। बता दें कि आप एयरटेल पेमेंट्स बैंक में 2 लाख रुपए का बैलेंस रख सकते हैं। जैसे, यह किसी भी लेनदेन के लिए एकदम सही है। आप यहां UPI ऐप को भी लिंक कर सकते हैं।

Related News