भारतीय टेलिकॉम बाजार में इस समय कई कंपनियां काम कर रही है जिस वजह से यहां पर प्रतिस्पर्धा काफी है। ऐसे में कंपनियां ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खिचने के लिए समय-समय पर नए ऑफर लेकर आती रहती है ताकि ज्यादा से ज्यादा सब्सक्राइबर्स को बढ़ाया जा सके। इस समय एयरटेल अपने ग्राहकों को प्रीपेड रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर दे रही है। आपको बता दें कि एयरटेल ने पिछले दिनों ग्राहकों के लिए कई प्लान्स को पेश किया है जिनमें हाई-स्पीड डेटा के साथ सभी नेटवर्क्स पर फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है।

यहां बता दें कि एयरटेल के नए कैशबैक ऑफर का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को ऐमजॉन-पे की मदद से रिचार्ज करना होगा। कंपनी यह ऑफर केवल अमेजन प्राइम मेंबर्स रखने वाले ग्राहकों को ही दे रही है। अगर आपके पास अमेजन प्राइम का मेंबरशिप है और आप प्रीपेड नंबर पर रिचार्ज करते हैं तो आपको इसपर 50 प्रतिशत या फिर 40 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को अपने ऐमजॉन प्राइम अकाउंट से लॉग-इन करना होगा और कैशबैक रिवॉर्ड कलेक्ट करना होगा।

हालांकी यह ऑफर केवल लिमिटेड समय के लिए ही है जो कि केवल इस महीने यानी 30 अक्टूबर तक चलेगा। आपको रिचार्ज करने के बाद कैशबैक अमाउंट अगले तीन दिन बाद एकाउंट में एड होगा। ऐसे में अगर आप भी एयरटेल के रेगुलर ग्राहक हैं और आपके पास अमेजन प्राइम का मेंबरशिप है आप 30 अक्टूबर से पहले अपना एयरटेल नंबर रिचार्ज कर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

Related News