टेक्नो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 6 गो को लॉन्च कर दिया है, कंपनी ने इस फोन की कीमत 8,699 रुपये में पेश किया है। ये फोन वॉटरड्रॉप नॉच, रियर पर फिंगप्रिंट सेंसर और डुअल कैमरा जैसे फीचर्स के साथ आता है, इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि ये 40 दिन के स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है।

फोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर 25 दिसंबर को दोपहर 12 बजे रखी जाएगी। टेक्नो स्पार्क 6 गो सिर्फ एक ही वेरिएंट 4GB+64GB में लॉन्च किया गया है. इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत इस नए फोन को लिमिटेड टाइम के लिए सिर्फ 8,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. फोन को तीन कलर Aqua Blue, Ice Jadeite और Mystery White ऑप्शन के साथ आता है।


Tecno Spark 6 Go में 6.52 इंच की HD प्लस TFT डिस्प्ले है, ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड है, इसके अलावा इसमें मीडियाटेक हीलियो A25 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल का और दूसरा एआई लेंस है, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, कैमरे के साथ AI HDR, AI ब्यूटी, बोकेह, ऑटो सीन डिटेक्शन जैसे कई फीचर्स हैं। पावर के लिए इस फोन में इसमें 5000mAh की बैटरी है, कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज में 40 दिन के स्टैंडबाय टाइम और 54 घंटे के टॉकटाइम के साथ आती है।

Related News