PC: tv9hindi

व्हाट्सएप यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए अपने प्लेटफॉर्म को बार-बार अपडेट करता रहता है। इंस्टाग्राम के उल्लेख फीचर के समान एक नया फीचर व्हाट्सएप पर पेश किए जाने की तैयारी है। यह सुविधा यूजर्स को अपने स्टेटस अपडेट में कॉन्टेक्ट्स का मेंशन करने की अनुमति देगी। यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करेगा और आप इसका उपयोग कब करने की उम्मीद कर सकते हैं।

वॉट्सऐप पर स्टोरी मेंशन फीचर
WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप एक ऐसा फीचर विकसित कर रहा है जो यूजर्स को अपने स्टेटस अपडेट में कॉन्टेक्ट्स का निजी तौर पर मेंशन करने की अनुमति देता है। इसका मतलब है कि आप सेलेक्टेड कॉन्टैक्ट्स को अपने स्टेटस में मेंशन करके सीधे इंफॉर्म कर सकते हैं,कि उन्हें मेंशन किया गया है। हालांकि इस फीचर पर फिलहाल काम चल रहा है. लेकिन इसके बारे में जानकारी सामने आ गई है।

PC: ABPLIVE

मेंशन फीचर पर चल रहा काम
रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप स्टेटस अपडेट में मेंशन होने पर लोगों को इंफॉर्म करने के लिए एक नए इंटरफेस पर काम कर रहा है, जिसे ऐप की फ्यूचर अपडेट में शुरू करने के लिए सेट किया गया है.

स्टेटस अपडेट में मेंशन कॉन्टैक्ट प्राइवेट रहेंगे, यानी बाकी व्यूअर्स नहीं देख पाएंगे कि स्टेटस में किसको मेंशन किया गया है।

Related News