स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम और जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के बीच तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है, जिसके पिछले दोनों मुकाबले भारतीय क्रिकेट टीम ने जीते हैं। सोमवार को इस सीरीज का तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मुकाबला जीतकर भारत क्लीन स्वीप करना चाहेगी। हम आपको जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भारत के क्लीन स्वीप के इरादे पर पानी फेर सकते हैं।

सीन विलियम्स
भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिंबाब्वे क्रिकेट टीम की ओर से सीन विलियम्स ने 42 रन बनाए थे, हालांकि वह टीम का मुकाबला नहीं जीता पाए थे। तीसरे मुकाबले में वह अपनी घातक बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए भारत को क्लीन स्वीप करने से रोक सकते हैं।

रायन बर्ल
भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में रायन बर्ल ने 39 रन का योगदान दिया था। तीसरे मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी से जिंबाब्वे को मुकाबला जिता सकते हैं और भारत के क्लीन स्वीप करने के इरादे पर पानी फेर सकते हैं।

ल्यूक जोंग्वे
भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में ल्यूक जोंग्वे ने 2 विकेट लिए थे। तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए ल्यूक भारत पर भारी पड़ सकते हैं।

Related News