युजवेंद्र चहल का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा। उन्होंने टूर्नामेंट के दौरान 26 विकेट हासिल किए और पर्पल कैप जीती। युजवेंद्र चहल इस सीजन के दौरान राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले और वह 9 जुलाई से होने वाली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के लिए टी20 सीरीज खेलते नजर आएंगे।

हाल ही में युजवेंद्र चहल को लोकप्रिय सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हलीम से बाल कटवाते हुए देखा गया है। हेयरकट की कुछ तस्वीरें हकीम और चहल द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की गईं, जैसा कि हकीम ने कैप्शन में लिखा, "फ्रेश समर कट फॉर आवर @yuzi_chahal23"। चहल का प्रभावशाली हेयरकट शहर में चर्चा का विषय बन गया, क्योंकि भारत में क्रिकेट फैंस को उनका हेयर कट बेहद ही पसंद आया।

युजवेंद्र चहल के नए हेयरकट पर फैंस ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी। नीचे फैंस के कमेंट पर आप नजर डाल सकते हैं।

आलिम भारतीय क्रिकेट सर्कल के बीच एक लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट हैं, क्योंकि उन्हें पहले एमएस धोनी, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या जैसे क्रिकेटरों के साथ देखा गया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी T20I श्रृंखला में, युजवेंद्र चहल कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई के साथ टीम इंडिया के बॉलिंग सेक्शन का हिस्सा होंगे। ऑल-फॉर्मेट कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है।

Related News