कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए कई देशों ने फाउंडेशन फंड जारी किए हैं। इसे हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने सहयोग किया और लोगों से फंड करने की अपील कर दी।

इसके बाद से इन दोनों को ट्रोल किया गया और कई यूजर्स ने कहा कि जिस देश में रहते हो वहां के फंड के लिए अपील करने के बजाय पाकिस्तान के फंड को सपोर्ट कर रहे हो। लोगों ने हरभजन और युवराज को इसके लिए काफी ट्रोल किया।

अब इस पर युवराज का बयान आया है। उन्होंने कहा- मुझे समझ में नहीं आ रहा कि कैसे कमजोर लोगों की मदद करने के लिए दिए गए एक संदेश को जरूरत से ज्यादा तूल दिया गया। इसके जरिए मैंने लोगों से अपने-अपने देश में जरूरतमंदों की मदद की अपील की थी। मेरा मकसद किसी को आहत करना नहीं था। मैं एक भारतीय हूं और हमेशा रहूंगा और मानवता की भलाई के लिए खड़ा रहूंगा, जय हिंद। हालांकि, उनके इस पोस्ट पर भी लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे।

युवराज ने पहले शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन को स्पोर्ट किया था और कहा था। इस मुश्किल वक्त में हम एकदूसरे के साथ आएं और उन लोगों के लिए काम करें, जिन्हें सबसे ज्यादा जरूरत है। मैं शाहिद अफरीदी और उनके फाउंडेशन का समर्थन करता हूं। कृपया डोनेटकोरोना डॉट कॉम पर दान दीजिए और घर में रहिए।

हरभजन सिंह ने भी की थी तारीफ़

अफरीदी ने कुछ दिन पहले ही जरूरतमंदों को खाने-पीने के सामान के साथ साबुन और दूसरी जरूरी चीजें बांटी थी। तब हरभजन सिंह ने भी उनके इस कदम की तारीफ की थी।

Related News