स्पोर्ट्स डेस्क। अफगानिस्तान क्रिकेट और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसका पांचवा और अंतिम मुकाबला बुधवार को दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। बता दे कि इस सीरीज के पीछे दो मुकाबले अफगानिस्तान और दो मुकाबले आयरलैंड क्रिकेट टीम जीत चुकी है, जिस कारण दोनों ही टीमें 2-2 से बराबरी पर है। बुधवार को इस सीरीज पाचवा मुकाबले को जीतने वाली टीम के नाम ही यह T20 सीरीज भी हो जाएगी। आइए जानते हैं आयरलैंड क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में जो पांचवा मुकाबला जीताकर सीरीज भी आयरलैंड को जीता सकते हैं।

जॉर्ज डॉकरेल
अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले टी-20 मैच में आयरलैंड क्रिकेट टीम की ओर से जॉर्ज डॉकरेल ने सर्वाधिक 41 रन बनाए थे, हालांकि वो टीम को मुकाबला नहीं जीता पाए थे। आज के मुकाबले में वह मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं।

पॉल स्टर्लिंग
अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले टी-20 मैच में आयरलैंड क्रिकेट टीम की ओर से पॉल स्टर्लिंग आतिशी पारी खेलते हुए मात्र 9 गेंदों पर 20 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी आतिशी पारी से आयरलैंड को मुकाबला जिता सकते हैं।

गेरेथ डेलेनि
अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले टी-20 मैच में आयरलैंड क्रिकेट टीम की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए गेरेथ डेलेनि ने 3 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी घातक गेंदबाजी से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम पर भारी पड़ सकते हैं।

Related News