क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री RCB टीम का समर्थन करने के लिए दुबई गई थीं। धनश्री RCB के ज्यादातर मैच देखने गई थीं। अब धनश्री ने आरसीबी टीम के सदस्यों युजवेंद्र और एबी डिविलियर्स के साथ एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट के माध्यम से, धनाश्री ने तीनों की बहुत प्रशंसा की है। धनश्री ने अपने इस पोस्ट में डिविलियर्स को लेकर बेहद दिल को छू लेने वाली बात कही है।


धनश्री ने डीविलियर्स के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मैं इस फोटो को फ्रेम करने जा रहा हूं और मैं इस पल को हमेशा याद रखूंगा।" मुझे खुशी है कि मुझे डिविलियर्स जैसे दिग्गज के साथ समय बिताने का मौका मिला। मुझे आज भी याद है जब मैं आपसे पहली बार मिला था। तब मैं कांप रहा था और तितलियाँ मेरे पेट में उड़ रही थीं। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। युजवेंद्र की फोटो को आगे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "युजवेंद्र, मुझे गर्व है कि तुम क्या करते हो, तुमने जो सम्मान अर्जित किया है।" मेरे पास RCB के साथ अपनी यात्रा दिखाने के लिए शब्द नहीं हैं।


उन्होंने लिखा है कि भगवान का बहुत बहुत धन्यवाद, मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगा। बताते चलें कि धनाश्री ने मेडिकल की पढ़ाई की थी, हालांकि वह पेशे से YouTuber हैं। अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करता है। आपको बता दें कि धनश्री ज्यादातर नृत्य से संबंधित कार्यशालाओं का आयोजन करती हैं और उनकी अपनी डांस कंपनी है।


धनेश्री के यूट्यूब चैनल के फॉलोअर्स की संख्या भी लाखों में है। इसी समय, उनके वीडियो यूट्यूब पर लहरें बना रहे हैं और लाखों दर्शकों को मिल रहे हैं।

Related News