स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी का विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड में खेला जाएगा। इसी बीच विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के बीच जुगलबंदी को लेकर युवराज सिंह ने अपना पक्ष रखा है। युवराज ने कहा कि विश्व कप के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों में से तीन टीमें कौन हो सकती है और इसके अलावा भारतीय टीम की फील्डिंग को लेकर भी बात की।

युवराज सिंह ने कहा कि इस बार खेल अलग है। इस बार सर्किल में पांच खिलाड़ी रहेंगे, उन दिनों चार खिलाडी रहा करते थे। पहले 260, 270 और 280 के स्कोर चुनौतीपूर्ण होते थे आजकल 300 से ज्यादा रन मुकाबले वाले हो गए हैं, केवल एक फील्डर की वजह से।


युवराज सिंह ने कहा कि इसके बावजूद मुझे लगता है कि हमारे पास एक ऐसी टीम है, जो किसी भी स्कोर का पीछा कर सकती है और भारत ने पिछले दो-तीन साल में अच्छा खेल दिखाया है। मुझे लगता है कि भारत और इंग्लैंड के फाइनल में खेलने की ज्यादा संभावना है।


टीम इंडिया के आलराउंडर ने ​कहा कि यह जरूरी है कि रोहित शर्मा या विराट कोहली इन दोनों में से किसी एक के लिए यह टूर्नामेंट अच्छा साबित हो। लेकिन मुझे लगता है कि इस विश्व कप में हार्दिक पांड्या निर्णायक साबित हो सकते हैं। वो फॉर्म में है और अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है। साथ ही गेंदबाजी में भी अच्छा योगदान दे रहा है।

WC 19: दूसरे अभ्यास मैच में भी विफल रही टीम इंडिया की सलामी जोड़ी, कोहली ने दिया चौकाने वाला बयान

विश्व कप से पहले कोहली ने किया बड़ा खुलासा, कहा-शादी के बाद खेल और कप्तानी में आया सुधार

Related News