इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आप सभी को पता है भारतीय टीम की टेस्ट सीरीज की शुरुवात अच्छी नहीं हुई है। जिसके बाद सोशल मीडिया में भी बहुत मजाक उड़ा है। पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली को छोड़ कर ज़्यादातर बल्लेबाज़ों ने अपने प्रदर्शन से फैंस को निराश ही किया। जिसके कर हार का सामना करना पड़ा।

दोस्तों आप सभी को पता है भारत को अब भी सीरीज़ में बने रहना के लिए दूसरा टेस्ट मैच जितना होगा। टीम के सभी लोग विराट कोहली का साथ दे न होगा जिसे दूसरा टेस्ट मैच में जित हासिल कर सके। दोस्तों इसी बीच क्रिकेट के भवान कहे जाने वाले सचिन और सौरभ गांगुली ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी-अपनी पसंद की प्लेइंग-XI का चयन किया है।

गांगुली का प्लेइंग-XI

के एल राहुल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, रहाणे, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, आश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा।

सचिन का प्लेइंग-XI

मुरली विजय, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, करून नायर, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, आश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा।

दोस्तों आपको बता दे की भारत-इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 9 अगस्त से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा। इस मैच में टीम इंडिया में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Related News