विराट कोहली ने भले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए कप्तानी छोड़ दी हो, लेकिन फिर भी वह फैंस के पसंदीदा क्रिकेटर्स में से एक हैं। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ RCB के करो या मरो के खेल की अगुवाई में, सभी की निगाहें कोहली पर थीं।

33 वर्षीय आरसीबी के लिए नेट सत्र में से एक में कमर कस रहे थे, जब उनके प्रेक्टिस सेशन के दौरान हर पल को उनके फैन ने फिल्माया।

जब वह बल्लेबाजी करने की तैयारी कर रहे थे तो कोहली अपना पेट गार्ड पहनना चाहते थे, लेकिन उनकी आंखों ने कैमरामैन को देखा। उन्होंने फैन से इशारे से वीडियो बंद करने का अनुरोध किया, लेकिन फैन कोहली की बात सुनने के मूड में नहीं था और आरसीबी के पूर्व कप्तान को रिकॉर्ड करना जारी रखा।

दिल्ली में जन्मे बल्लेबाज ने एलिमिनेटर 1 में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 25 रन बनाए, क्योंकि उन्हें अवेश खान ने आउट किया था, लेकिन इसके बजाय रजत पाटीदार थे जिन्होंने आरसीबी बनाम एलएसजी मैच के दौरान शो को चुरा लिया।

पाटीदार 54 गेंदों का सामना करने के बाद 112 रन बनाकर नाबाद रहे, और उन्हें दिनेश कार्तिक का पूरा समर्थन मिला, जिन्होंने नाबाद 37 रन की पारी खेली, क्योंकि केएल राहुल के टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करना चुना और आरसीबी ने अपने संबंधित 20 ओवरों में कुल 207/4 का स्कोर बनाया। आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 14 रन से हराकर बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Related News