एफसी बार्सिलोना की रियल मैड्रिड 3-1 की हार के बाद, जिसके कारण उन्हें ला लीगा के शीर्ष पर अपने प्रतिद्वंद्वियों पर अपनी बढ़त गंवानी पड़ी, कोच ज़ावी हर्नांडेज़ ने स्वीकार किया कि उनकी टीम को झटका लगा था। बता दे की, पहले हाफ में करीम बेंजेमा और फेडे वाल्वरडे के गोल ने मैड्रिड को बढ़त दिला दी। बार्का के लिए फेरान टोरेस के सात मिनट शेष रहने के बावजूद, रॉड्रिगो के लेट पेनल्टी ने बार्का के अवसरों को समाप्त कर दिया। अपने खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, ज़ावी ने कहा, "हमने अपने अच्छे पलों का फायदा नहीं उठाया और मैड्रिड ने किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बार्का के कोच से जब उनसे घटते सेकंड में उनकी टीम के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह "3-1 से हारने के बाद किसी भी चीज़ से खुश नहीं हो सकते।" हमें यह जानना था कि हम क्या कर रहे हैं क्योंकि हम एक शानदार टीम के खिलाफ थे, और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे थे। हमने उनके पलटवार को रोकने पर चर्चा की थी, मगर अपने पहले लक्ष्य से उन्होंने हमें चौंका दिया।

बता दे की, रियल मैड्रिड के कोच कार्लो एंसेलोटी बहुत खुश थे और एक महत्वपूर्ण जीत का आनंद लेने में सक्षम थे। "हम अधिक प्रेरक और सफल थे। एन्सेलोटी ने यह कहकर जीत को और अधिक महत्व दिया, "टीम समग्र रूप से उत्कृष्ट थी, और यही कुंजी थी।

हमने उन्हें प्रतियोगिता के सबसे खतरनाक प्रतियोगियों में से एक से लिया, उन्होंने कहा। एन्सेलोटी ने दावा किया कि उनकी टीम को जीतने के लिए और अधिक प्रयास करने पड़े। हमारे पास चीजें नियंत्रण में थीं, इसलिए मैं बहुत देर होने तक कई समायोजन नहीं करना चाहता था। उन्होंने कहा कि हालांकि हमने दूसरे हाफ की शुरुआत अच्छी नहीं की, मगर हमें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

Related News