स्पोर्ट्स डेस्क। पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन और हॉलीवुड एक्टर डेव बतिस्ता रेसलिंग और सिनेमा जगत का जाना-माना नाम हैं। बतिस्ता ने साल 2005 और 2014 में रॉयल रंबल का खिताब जीता है। शानदार रेसलिंग करियर के बाबजूद उनकी निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही हैं। उन्होंने शादियां की जोकि बाद में टूट गई। बतिस्ता ने सबसे पहले 90 के दशक की शुरूआत में ग्लैंडा नाम की महिला के साथ शादी की थी।

ग्लैंडा से बतिस्ता की बेटियां हैं। ग्लैंडा से शादी उनकी कुछ दिन ही चली इसके बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद बतिस्ता ने दूसरी शादी 13 अक्टूबर 1998 को एंजी से की। लेकिन यह शादी भी साल 2006 में टूट गई। करीब 3 साल पहले बतिस्ता ने अब सारा जेड के साथ शादी की हैं। फिलहाल दोनों की लव लाइफ अच्छी चल रही हैं। बता दे सारा जेड एक प्रोफेशनल पोल डांसर हैं। उन्होंने साल 2016 में मिस पोल डांस अमेरिका का खिताब अपने नाम किया था।

सारा 'बटरकप पोल डांस अमेरिका' नाम से अपनी एकेडमी भी चलाती है। इसके साथ ही वे वर्कशाप भी देती है। उन्होंने साउथ फ्लोरिडा यूनिवर्सिटी से सोशोलॉजी में डिग्री हासिल की हैं। सारा ने साल 2012 और 2013 में फ्लोरिडा पोल फिटनेस चैंपियनशिप में मोस्ट एथलेटिक लेडी का खिताब जीता हैं।

Related News