रियो डी जनेरियो: नेमार को इस साल के विश्व कप में ब्राजील के लिए एक आक्रामक प्लेमेकिंग भूमिका में तैनात किया जाएगा क्योंकि 5 बार के विश्व चैंपियन पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए अपने शानदार फॉर्म को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं।

30 वर्षीय ने इस सीजन में पीएसजी के लिए नौ गोल किए और सभी प्रतियोगिताओं में आठ मैचों में सात असिस्ट किए, क्योंकि उन्हें कियान म्बाप्पे के पीछे नंबर 10 की स्थिति की स्वतंत्रता प्राप्त है।


नेमार ब्राजील के लिए बाएं तरफा विंगर के रूप में खेले हैं, जैसा कि उन्होंने कैंप नोउ में अपने चार सत्रों में किया था, बार्सिलोना से पीएसजी में 2017 के अपने स्थानांतरण के बाद से स्थिति के आदी होने के बावजूद।

मंगलवार को ब्राजीलियाई टेलीविजन पर प्रसारित एक साक्षात्कार में, टिटे ने कहा, "नेमार की रचनात्मक प्रतिभा अद्भुत है। वह तेज है, उसकी वास्तव में त्वरित धारणाएं हैं, और जब वह अपने सबसे बड़े शारीरिक और तकनीकी स्तर पर होता है, तो वह टैकल से बच सकता है," लेखक नेमार की वर्तमान स्थिति उस (अंदर) जेब में बाईं ओर है, जहां उनके पास निर्माण करने, अपनी गतिशीलता का उपयोग करने और बनाने के लिए अधिक जगह है। वह अब बाहर जाने में सक्षम नहीं है। क्रमशः 2014 और 2018 में। यह नेमार के लिए नहीं है क्योंकि वह अभी हैं।" विश्व कप के लिए, जो 20 नवंबर से 18 दिसंबर तक कतर में खेला जाएगा, ब्राजील को सर्बिया, स्विट्जरलैंड और कैमरून के साथ एक ही समूह में रखा गया है।

टाइट, जिन्होंने घोषणा की है कि वह प्रतियोगिता के बाद प्रबंधक के रूप में खड़े होंगे, ने अफवाहों को खारिज कर दिया कि उन्होंने 39 वर्षीय दानी अल्वेस को टीम में जगह देने की पेशकश की थी।

जुलाई में बार्सिलोना छोड़कर मैक्सिको के यूएनएएम प्यूमास में शामिल होने वाले अल्वेस ने घुटने की चोट के कारण रूस में 2018 विश्व कप से बाहर होने के बाद कतर में खेलने की इच्छा व्यक्त की है।

टाइट के अनुसार किसी को नहीं चुना गया है, यहां तक ​​कि उसे भी नहीं। "हमारे पास 50 या उससे अधिक खिलाड़ी हैं जिनके साथ हम बेहद निकट संपर्क में रहते हैं। हम उनका समर्थन करते हैं और उन्हें सर्वोत्तम आकार में रहने की सलाह देते हैं। दांव उठाया गया है, और पदों के लिए स्वस्थ प्रतिद्वंद्विता है।"

Related News