इस समय यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के साथ-साथ वुमेन टी20 चैलेंज ट्राफी का भी आयोजन किया जा रहा है। इसमें शारजाह में महिला टी 20 चैलेंज के दूसरे मैच में ट्रेलब्लेज़र्स ने वेग को हराया। ट्रेलब्लाजर्स ने वेलोसिटी को 9 विकेट से हराया है। बल्लेबाजी से पहले वेलोसिटी ने सिर्फ 47 रन बनाए। जवाब में, ट्रेलब्लेज़र ने 7.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।


डॉटिन 29 रन पर नाबाद और ऋचा घोष 13 रन पर नाबाद थे। जबकि कप्तान स्मृति मंधाना केवल 6 रन ही बना सकीं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे वेलोसिटी पूरे 20 ओवर नहीं खेल सके। ट्रेसीब्लाजर्स के सोफी एक्लेस्टोन, जिन्होंने सिर्फ 9 रन देकर 4 विकेट लिए थे, वेलोसिटी ने उन्हें पछाड़ दिया था। तीसरे ओवर में वेलोसिटी ने अपना पहला विकेट खोया। वेलोसिटी की शेफाली वर्मा ने तेज शुरुआत दी। उन्होंने 9 गेंदों पर 13 रन बनाए लेकिन एक खराब शॉट ने उनकी पारी का अंत किया।


शेफाली को जुलान गोस्वामी ने आउट किया। चौथे ओवर में बाएं हाथ के स्पिनर एक्लेस्टोन ने मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ति को लगातार दो बार आउट करके वेलोसिटी को मुश्किल में डाल दिया। मिताली राज 1 और वेदा बिना खाता खोले लौट गईं। अगले ओवर में ज़ूल ने सलामी बल्लेबाज डैनी व्याट को 3 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। सुषमा वर्मा भी एकल के साथ एक्लस्टोन का शिकार हुईं।


पावरप्ले के बाद भी वेलोसिटी की विकेट लेने की लकीर नहीं रुकी और स्पिनर गायकवाड़ ने पिछले मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी लूस को 4 रन पर आउट कर दिया।

Related News