पाकिस्तानी क्रिकेटर्स अपनी क्रिकेट लाइफ के कारण तो चर्चा में रहते ही हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। आज हम ऐसे ही पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की बात करने जा रहे हैं जिनकी पत्नियां बेहदही खूबसूरत है। इनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

1 अहमद शहजाद:- अहमद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं उनकी पत्नी का नाम सना खान है। उनकी पत्नी बेहद ही हॉट और खूबसूरत हैं। आप उनकी तस्वीर पर नजर डाल सकते हैं।

2 मोहम्मद आमिर:- पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था और उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन फिर उन्हें फिर से टीम में जगह मिल गई। उनकी पत्नी का नाम नरगिस खान है जो काफी सुंदर है।

3 मोहम्मद हफीज:- पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑफिस पर नूर मोहम्मद हफीज सिंह एक जबरदस्त गेंदबाजी करते थे। इलेक्शन को लेकर भी कई बार इन्हें आईसीसी के समक्ष पेश होना पड़ा। इनकी पत्नी का नाम नाजिया है जो दिखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। इनके 2 बच्चे भी हैं।

4 उमर अकमल:- पाकिस्तान के बीच बैठक बल्लेबाज उमर अकमल ने साल 2014 में शादी की थी उनकी पत्नी का नाम नूर अम्न है।

5 मिस्बाह उल हक:- पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक की पत्नी का नाम उजमा खान है। उज्मा खान बेहद आकर्षक है।

Related News