pc: etvbharat
मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। मुंबई ने गुजरात के रहने वाले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस हो रही है, लगातार दो हार के बाद फैंस हार्दिक पंड्या के खिलाफ नारे लगा रहे हैं और उनके प्रदर्शन की आलोचना कर रहे हैं।

ऐसी भी खबरें आई थीं कि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन हार्दिक पंड्या को वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षा मुहैया कराएगा। स्थानीय मराठी वेबसाइटों ने ऐसी खबरें प्रसारित की थीं। पुलिस अनुचित भाषा का इस्तेमाल करने वाले या हाथापाई करने वाले प्रशंसकों पर नजर रखेगी और उन्हें स्टेडियम से बाहर कर दिया जाएगा। हालांकि, एमसीए ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को खारिज कर दिया है।

एमसीए ने एक बयान में कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहें झूठी हैं। उन्होंने हार्दिक पंड्या का मजाक उड़ाने वाले प्रशंसकों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश से इनकार किया /एमसीए ने यह भी कहा कि वे किसी भी मैच में भीड़ के व्यवहार के संबंध में बीसीसीआई द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पालन करेंगे।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस आईपीएल में अपने दोनों शुरुआती मैच हार चुकी है। फैंस एक बार फिर रोहित शर्मा को दोबारा मुंबई का कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं. पिछले दो मैचों में हार्दिक पंड्या के खिलाफ काफी हंगामा हुआ है और दर्शक नारे लगा रहे हैं। मुंबई इंडियंस को राजस्थान के खिलाफ आईपीएल सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करने की उम्मीद होगी।

Related News