आईपीएल की शोहरत देश में काफी ज्यादा है और हर कोई अपनी पसंदीदा टीमों को सपोर्ट भी कर रहा है और पूरे सीजन का लुत्फ उठा रहा है. आईपीएल अब अपने आखिरी पड़ाव पर है, जहां टीमें अब प्लेऑफ खेलकर फाइनल में जाने वाली हैं। मगर हारने वाली टीमों यानी जो प्लेऑफ से भी बाहर हो चुकी हैं उनके लिए एक नया मामला सुनने को मिला है. मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर अब नेटिज़न्स ने सरकार के पक्ष-विपक्ष पर सवाल उठाए हैं और मामले को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाने की बात भी कही है। गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स इतिहास की सबसे महान टीमों के साथ प्लेऑफ़ में आने के साथ शीर्ष पर आ गए हैं। विपक्ष ने दोनों टीमों के खिलाफ जमकर ढोल पीटना शुरू कर दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हारने वाली टीमों में मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, सन राइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स को भी शामिल किया गया है। ये सभी टीमें इतिहास की सबसे दिग्गज टीम बनने जा रही हैं, मगर इस बार इनका प्रदर्शन बेहद शर्मनाक बताया जा रहा है. कई यूजर्स आईपीएल के दिग्गजों में से एक गुजरात और लखनऊ के शानदार प्रदर्शन के खिलाफ खड़े हुए हैं। जो टीमें बाहर हुई हैं वे उन राज्यों की हैं जहां दूसरी तरफ की सरकार है और यूजर्स इस बात को लेकर खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

एक यूजर ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर पोस्ट कर सुप्रीम कोर्ट से इस पर विचार करने की अपील की है: आईपीएल से बाहर आने वाली सभी टीमों के नाम:

एमआई

चेन्नई सुपर किंग्स

डीसी

एसआरएच

पीबीकेएस

केकेआर

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, विपक्ष शासित राज्यों की टीमों को ही हार का सामना करना पड़ रहा है। सुप्रीम कोर्ट को देखना चाहिए कि क्या यह मोदी इफेक्ट नहीं है। लोगों का खेल प्यार और लोकतंत्र का मामला है। यह बेहद चौंकाने वाली बात है कि आईपीएल से जो भी टीमें निकली हैं, वे सभी विपक्षी शासित राज्यों की टीमें हैं.

एमआई

डीसी

चेन्नई सुपर किंग्स

एसआरएच

पीबीएसके

केकेआर

कम से कम क्रिकेट में राजनीति तो नहीं होनी चाहिए। एमआई और केकेआर के बारे में एक सीओओ पोस्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, "यह बहुत चौंकाने वाला है कि एमआई और केकेआर जैसी टीमें आउट हो गई हैं। और जिन टीमों के प्रशंसकों को उम्मीद भी नहीं थी, वे सभी फाइनल में हैं। वाह मोदी जी, आपके शासित राज्यों की टीमों के लिए अच्छे दिन आ गए हैं।एक अन्य यूजर ने अपने कू के माध्यम से पोस्ट किया है कि - "गुजरात और लखनऊ दोनों शीर्ष पर हैं और दोनों राज्यों में मोदी जी का शासन है। वाह मोदी जी, यहाँ भी भाई-भतीजावाद।"

मोदी विरोधी प्रदर्शन में स्टिंग खेलते हुए इस यूजर ने पोस्ट में लिखा है कि- ''मोदी जी ने ठीक ही कहा था कि मोदी संभव हैं. आखिर मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसी दिग्गज टीमें आईपीएल की दौड़ से बाहर हो गईं. और जिन्हें उम्मीद नहीं थी वो फाइनल में खेलेंगे.24 मई यानी आज पहला क्वालीफायर मैच गुजरात और राजस्थान के खिलाफ खेलते हुए नजर आने वाला है और दूसरा मैच कल 25 मई और 29 मई को खेला जाने वाला है. फाइनल मैच देखें।

Related News