इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के चल रहे संस्करण में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के शिखर धवन जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि क्रिकेटर ने पहले ही एक बड़ी मुख्यधारा की फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसका विवरण गुप्त रखा जा रहा है।

एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, "शिखर हमेशा अभिनेताओं के लिए बहुत सम्मान रखते थे, और जब उन्हें इस भूमिका की पेशकश की गई तो वे इसमें शामिल होकर खुश थे। निर्माताओं को लगा कि शिखर चरित्र के अनुकूल हैं और कुछ महीने पहले उनके पास पहुंचे। यह एक है ये काफी बड़ी भूमिका है और यह एक कैमियो नहीं है। उनका रोल फिल्म के लिए महत्वपूर्ण है, जो इस साल किसी समय रिलीज होने की उम्मीद है"।

इसमें कोई शक नहीं कि शिखर को भारतीय फिल्में पसंद हैं। यह बात तब साबित हुई, जब जनवरी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील पोस्ट की जिसमें वह पुष्पा राज के डायलॉग बोलते नजर आ रहे थे। धवन अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म से लोकप्रिय डायलॉग बोलते हुए शानदार दिख रहे थे।

दिसंबर 2021 में, क्रिकेटर ने रणवीर सिंह के साथ कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 में कपिल देव के रूप में उनकी भूमिका के लिए अभिनेता को बधाई देते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की, जो 1983 में भारत की पहली विश्व कप जीत पर आधारित थी। तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, "आपसे मिल कर हमेशा की तरह अच्छा लगा भाई। 83 की सफलता पर बहुत-बहुत बधाई, खकर मजा आ गया। कमाल की फिल्म @ranveersingh"।



आईपीएल 2022 की बात करें तो शिखर ऑरेंज कैप खिलाड़ियों की सूची में चौथे स्थान पर हैं, जिन्होंने सोमवार, 16 मई तक संस्करण में सर्वाधिक रन बनाए हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने संस्करण में 88 के उच्चतम स्कोर के साथ 421 रन बनाए हैं और तीन अर्द्धशतक भी शामिल है। पंजाब किंग्स लीग में अपना आखिरी मैच रविवार 22 मई को खेलेगी।

Related News