श्रीलंका के खिलाफ लखनऊ में पहले टी20 मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को लेकर बड़ा बयान दिया है। टीम इंडिया इस समय अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के ऑडिशन के लिए मोड में है। टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होगा और कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट बेहतर तरीके से खिलाड़ियों का पूल बनाने में लगा हुआ है. टीम इंडिया 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को खेलेगी।

रोहित शर्मा ने कहा कि टीम प्रबंधन निश्चित रूप से संजू सैमसन को टी20 विश्व कप के सदस्य के रूप में देख रहा है। बुधवार को रोहित ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'संजू में टैलेंट है. जब भी हमने उसे खेलते देखा है, उसने कुछ इस तरह की पारियां खेली हैं कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थकते. उसका खेल परिस्थितियों के हिसाब से जरूर सही है.' हम उनकी जगह पर भी विचार कर रहे हैं।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, संजू सैमसन ने टीम इंडिया के लिए 1 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं। संजू ने अब तक जितने भी अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं उनमें संजू ने कुछ खास कमाल नहीं किया है, मगर आईपीएल में उन्होंने अच्छा खेला है. संजू आखिरी बार 2021 में श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के लिए खेले थे। उनका डेब्यू 6 साल पहले 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ हुआ था।

Related News