न्यूजीलैंड टीम को 3 मैच की T20I सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बताया की केन विलियमसन एक मेडिकल अपॉइंटमेंट हैजिसके कारण वो तीसरे मैच से बाहर हो गए हैं। वह वनडे सीरीज में टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा "केन कुछ समय से इसे शॉर्ट-आउट करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारे शेड्यूल में फिट नहीं हो पाया।" ऑकलैंड में उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूं।" उनके स्थान पर टीम में मार्क चैपमेन को तीसरे टी20 मैच के लिए शामिल कर लिया गया है। चैपमेन के बारे में कोच ने कहा कि वह एक क्वालिटी खिलाड़ी हैं।

टीम साउथी होंगे कप्तान
तीसरा टी20 मैच, जोकि नेपियर में मंगलवार को खेला जाएगा। इस मैच में न्यूजीलैंड की कप्तानी टिम साउथी करेंगे। उन्होंने दूसरे टी20 मैच में अपने T20I करियर की दूसरी हैट्रिक ली थी। उन्होंने यह कारनामा 20वें ओवर में किया था। साउथी ने तीसरे, चौथे और पाचवीं गेंद पर क्रमश: हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर को आउट किया था।

इस उपलब्धि के साथ ही वह ऐसे दूसरे गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने T20I में दो हैट्रिक ली है। उनके अलावा यह उपलब्धि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के नाम है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार को नेपियर में खेला जाएगा। पहला टी20 मैच बारिश के कारण रद हो गया था।

Related News