स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच 3 एक दिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही हैं जिसके पिछले दोनों मुकाबले बांग्लादेश ने जीते हैं।शनिवार को इस सीरीज का तीसरा मुकाबला बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा, जिसे जीतकर बांग्लादेश क्लीन स्वीप करन चाहेंगी। हम आपको वेस्टइंडीज के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज के मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करने से रोक सकते हैं।

कीमो पॉल
बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की ओर से रन कीमो पॉल सर्वाधिक 25 ने बनाएं थे। आज के मुकाबले में वो अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी कर सकते हैं।

शे होप
पिछले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शे होप ने मात्र 18 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए बांग्लादेश के लिए मैच विनिंग पारी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

गुडाकेश मोती
वेस्टइंडीज के गेंदबाज गुडाकेश मोती ने पिछले मुकाबले में बांग्लादेश खिलाफ गेंदबाजी करते हुए मात्र एक विकेट लिया था। आज के मुकाबले में वह अपनी घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन वेस्टइंडीज को मुकाबला जिताने के लिए कर सकते हैं।

Related News