महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान है l बतौर कप्तान उन्होंने टीम इंडिया को कई ऐतिहासिक जीत दिलवाई है और कई अवॉर्ड भी जीते हैं। महेंद्र सिंह धोनी अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से ना केवल हिंदुस्तान में बल्कि पूरे विश्व में काफी पॉपुलर हो चुके हैं l उनकी गिनती सबसे सफल कप्तानों में होती है।

धोनी की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी रुचि दिखाते हैं। आज हम आपको इस बारे में बताने में जा रहे हैं कि आखिर धोनी अपने भाई के साथ क्यों नही रहते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के बड़े भाई का नाम नरेंद्र सिंह धोनी है l खबरों के अनुसार धोनी उनके साथ नही रहते, ये उनके भाई की एक गलती के चलते है कि धोनी उनसे अलग रहते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी उनके जीवन पर आधारित है लेकिन इसमें भी उनके भाई का जिक्र नहीं किया गया है l

खबरों के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी के बड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी को नशे की बहुत ही बुरी लत लग गई थी l घरवालों ने भी उन्हें लाख समझाने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद भी उनकी बुरी आदतें नहीं छूटी l जिस वजह से महेंद्र सिंह धोनी और उनके पिता ने उन्हें घर से निकाल दिया l यही कारण है जिस वजह से नरेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार से आज तक अलग रहते हैं l

Related News