बॉलीवुड एक्ट्रेस का क्रिकेटर को डेट करना कोई नई बात नहीं है। अनुष्का शर्मा, गीता बसरा, सागरिका घाटगे जैसी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों और अन्य ने प्रसिद्ध क्रिकेटरों से शादी की है। कुछ साल पहले, बी-टाउन की सुंदरी, उर्वशी रौतेला, क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट करने के लिए चर्चा में थीं। दोनों को कई बार डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। हालाँकि, जल्द ही ऐसी खबरें आईं कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह कहा गया कि उर्वशी और ऋषभ ने अपने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक करने का फैसला किया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी के एक करीबी ने कहा कि अभिनेत्री और क्रिकेटर ने परस्पर एक दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक करने का फैसला किया था। यह भी बताया गया कि उर्वशी ऋषभ को कांटेक्ट करने कोशिश कर रही थी, लेकिन रिसभ अपने रिश्ते के मामले में चीजों को आगे नहीं बढ़ाना चाहता था। इस कथित रिश्ते के बारे में न तो उर्वशी और न ही ऋषभ ने कभी बात की है।

खैर, जनवरी 2019 में, ऋषभ ने ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की। उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "मैं सिर्फ आपको खुश रखना चाहता हूं क्योंकि आप ही कारण हैं कि मैं बहुत खुश हूं।" ईशा ने भी यही तस्वीर कैप्शन के साथ पोस्ट की थी, “माई मैन, माय सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, लव ऑफ माय लाइफ। @ऋषभपंत।"

उर्वशी ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुल कर बात नहीं की है। अभिनेत्री के प्रशंसकों को इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वह वर्तमान में किसी को डेट कर रही है या वह सिंगल है। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार वर्जिन भानुप्रिया (2020) में देखा गया था जो कि Zee5 पर रिलीज़ हुई थी। अभिनेत्री के पास ब्लैक रोज और तमिल फिल्म थिरुट्टू पायल 2 की हिंदी रीमेक जैसी फिल्में हैं। ब्लैक रोज़ एक हिंदी-तेलुगु द्विभाषी है और यह टॉलीवुड में उनकी शुरुआत होगी।

Related News