बोडिया की पॉप स्टार शकीरा और उनके साथी स्पेनिश फुटबॉल खिलाड़ी जेरार्ड पिके अलग हो गए हैं। जिसकी जानकारी भी इन दोनों ने शनिवार को जारी बयान में दी है. दोनों ने शकीरा की पब्लिक रिलेशन फर्म की ओर से जारी एक बयान में कहा है कि हमें इस बात की पुष्टि करते हुए खेद है कि हम अलग हो गए हैं. दोनों की शादी नहीं हुई है। इसमें कहा गया- हमारे बच्चों की भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें, समझने के लिए धन्यवाद।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शकीरा (45) ने बार्सिलोना के डिफेंडर पिक से 2010 विश्व कप के गान वाका वाका (इस बार अफ्रीका के लिए) के प्रचार के दौरान मुलाकात की। उनके दो बच्चे हैं, साशा और मिलन। हाल ही में स्पेनिश मीडिया में दोनों के अलग होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। पिक (35 साल) बार्सिलोना में अपना घर छोड़कर शहर में कहीं और अकेला रह रहा था।

मशहूर पॉप सिंगर शकीरा और स्टार फुटबॉलर जेरार्ड पिक के ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिली हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कुछ हफ्ते पहले एक अन्य महिला के साथ पिक देखने के बाद दोनों अलग हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि शकीरा और पिक का रिश्ता 12 साल पुराना है और शकीरा पिक से 10 साल बड़ी हैं और दोनों की मुलाकात 2010 फीफा वर्ल्ड कप के आधिकारिक गाने वाका-वाका की शूटिंग के दौरान हुई थी। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं और दोनों एक दूसरे को अलंकार करने लगे. दोनों लंबे समय से साथ रह रहे थे और शकीरा-पिक के दो बच्चे भी हैं.

2010 फीफा विश्व कप में पिक ने स्पेन को पहली बार विश्व चैंपियन बनाने में मुख्य भूमिका निभाई थी। पिक अब बार्सिलोना का मुख्य डिफेंडर नहीं है और लेंगलेट को ला लीगा के पिछले कुछ मैचों में रोनाल्ड अरुजो और एरिक गार्सिया के लिए पिछले सीजन में ज़ावी हर्नांडेज़ द्वारा शुरुआती एकादश में रखा गया है। अब इस मामले में कितनी सच्चाई है शकीरा और उनके बॉयफ्रेंड को इससे बेहतर कोई नहीं जान सकता.

Related News