पुरुष टी20 विश्व कप की दूसरी हैट्रिक आयरलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोश लिटिल ने दर्ज की, जो अब Josh Little's hat-trick in vain as New Zealand beat Ireland at T20 World  Cup - Cricket365ऑस्ट्रेलिया में हो रही है। बता दे की, लिटिल का प्रदर्शन शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ एडिलेड ओवल में ग्रुप 1 के मुकाबले में आया। जब लिटिल ने कप्तान केन विलियमसन, जेम्स नीशम और मिशेल सेंटनर को जल्दी-जल्दी आउट कर टी20 विश्व कप में हैट्रिक लेने वाले आयरलैंड के दूसरे गेंदबाज बन गए, जब उनकी टीम के साथी कर्टिस कैंपर ने पिछले साल अबू धाबी में ऐसा किया था, न्यूजीलैंड मंडरा रहा था।

T20 World Cup: Josh Little of Ireland took a hat-trick against New  Zealand-m.khaskhabar.com

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ओवर की आखिरी दो गेंदों पर लिटिल के लगातार अनुकूल एलबीडब्ल्यू फैसलों ने उन्हें असंभव जीत दिलाई, जब विलियमसन ने सीधे फील्डर को डीप में खींचकर 61 रन पर छोड़ दिया। न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने 3/22 के साथ, लिटिल ने अविश्वसनीय 11 किलों के साथ टी 20 विश्व कप का समापन किया। 23 वर्षीय ने कीवी, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 11 ओवरों में कुल 7/59 के साथ समाप्त किया।

T20 World Cup: Ireland's Josh Little shines with a sensational hat-trick  against New Zealand - Social News XYZ

बता दे की, नीदरलैंड के खिलाफ, कैंपर ने कॉलिन एकरमैन, रयान टेन डोशेट, स्कॉट एडवर्ड्स और रूलोफ वैन डेर मेरवे के विकेट लेकर और भी अधिक असाधारण डबल हैट्रिक पूरी की। कुल मिलाकर टी20 विश्व कप में छह हैट्रिक दर्ज की गई हैं, जिनमें से दो ऑस्ट्रेलिया में मौजूदा टूर्नामेंट में हुई हैं। ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप के शुरुआती दौर में श्रीलंका के खिलाफ उनकी टीम के हारने के बाद, यूएई के लेग स्पिनर कार्तिक मयप्पन ने टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक दर्ज की।

Related News