विश्व कप 2019 में भारतीय टीम का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है। भारतीय टीम ने आखिरी मैच अफगानिस्तान से खेला, जिसमें 11 रन से जीत दर्ज की। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के पांच मैच हुए हैं जिसमें एक बारिश के कारण रद्द हो गई है और 4 में टीम को जीत मिली है।

इस मैच के दौरान हरभजन सिंह और एक लेडी एंकर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया और ट्विटर पर तेजी से वायरल हुई हैं। जिसके बाद हर कोई इस एंकर के बारे में बात कर रहा है। हरभजन सिंह लेडी एंकर को एक साक्षात्कार देते हुए दिखाई देते हैं। यह लेडी एंकर भारतीय पोशाक में बहुत आकर्षक लग रही है। हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके बाद यह वायरल हो गई।

आपको बता दें कि यह लेडी एंकर अफगानिस्तान की एक टीवी प्रस्तोता है, जिसका नाम दिवा है। दिव्या अफगानिस्तान में एक टीवी प्रस्तोता हैं। जब हमने उनके ट्विटर अकाउंट को सर्च किया तो पता चला कि यह एक एंकर, पीएचडी के लिए काम करता है। लंदन के भीतर उम्मीदवार और अफगानिस्तान के दूतावास। हरभजन सिंह का इंटरव्यू लेने के दौरान, उन्होंने लाल रंग का लाल सलवार सूट और आँखों पर काले चश्मे पहने हुए थे।


दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी सुंदरता के कारण, सोशल मीडिया पर उनके 50,000 से अधिक अनुयायी हैं। ट्विटर पर भी उनके काफी फॉलोअर्स हैं। इस विश्व कप के दौरान, इसने सचिन तेंदुलकर, रणवीर सिंह जैसे कई सितारों का साक्षात्कार लिया और उनके साथ देखा गया।

Related News