चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अब आईपीएल में अपने सन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खुलासा किया कि वे कब और कहाँ पर अपना आईपीएल का आखिरी मैच खेलेंगे। धोनी अभी यूएई में आईपीएल के 14वें सीजन में व्यस्त हैं।

चेन्नई में ही आखिरी मैच खेलेंगे धोनी

इंडियन सीमेट्स के एक कार्यक्रम में एमएस धोनी ने संकेत दिया कि वह अपना विदाई मैच जरूर खेलेंगे और जगह होगी चेन्नई। फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स का होम ग्राउंड चेन्नई में ही है।

धोनी ने प्रशंसकों से वादा किया कि 15 अगस्त, 2020 को अप्रत्याशित तरीके से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने के बाद वे उन्हें विदाई दे सकेंगे।

उन्होंने 3 बार चेन्नई को चैंपियन बनाया। वे अपने वादे पर खरे उतरे हैं कि 2021 में मजबूत से वापसी करेगी। धोनी ने इस पर अमल किया क्योंकि उन्होंने CSK को प्ले-ऑफ में पहुंचाया। सीएसके 18 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है और एक मैच अभी बाकी है।

ढाई साल से चेन्नई में नहीं खेले हैं धोनी

एमएस धोनी आईपीएल 2019 के बाद से चेन्नई में नहीं खेले हैं क्योकिं आईपीएल का पिछले सीजन कोरोना के चलते यूएई में हुआ था। सीएसके आईपीएल 2021 के पहले चरण में चेन्नई में नहीं खेली थी और बाकी के सीजन को कोरोना के कारण भारत से बाहर आयोजित किया गया।

Related News