भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन ने अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय मैच में शानदार बल्लेबाजी करके अपने और अपने परिवार के लिए भी एक नाम बनाया है। ईशान की इस सफलता से उनका परिवार बहुत खुश है। नवादा में उनके घर में जश्न चल रहा है। ईशान की ग्रैंड मदर का कहना है कि ईशान ने उनके सपने को पूरा किया है। ईशान की दादी सावित्री शर्मा अपने पोते की सफलता से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि ईशान अब बहुत आगे जाएगा।

ईशान की दादी को बहुत गर्व है कि अब लोग उसे अपने पोते के नाम से जानते हैं। सावित्री शर्मा ने कहा कि पहले वह अपने नाम से जानी जाती थीं, लेकिन अब लोग उन्हें उनके पोते के नाम से जानते हैं। क्रिकेटर ईशान की दादी ने कहा कि उनका पोता अब देश के लिए खेल रहा है (ईशान प्लेइंग फॉर कंट्री), जिसकी वजह से उसका सपना सच हो गया है। उन्होंने कहा कि ईशान ने पहले भी कई स्थानों पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

अंत में, अपनी कड़ी मेहनत के साथ, उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना ली है। दादी ने कहा कि लगातार प्रयासों के बाद भी, ईशान टीम इंडिया में जाने में सक्षम नहीं था, लेकिन यह उसकी दृढ़ता और कड़ी मेहनत के कारण संभव हो गया है। बिहार के नवादा के मूल निवासी इशान किशन भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए बल्लेबाज हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया और कई रिकॉर्ड बनाए।

ईशान का पूरा परिवार इस सफलता से बहुत खुश है। ईशान की भाभी डॉ। पल्लवी का कहना है कि ईशान ने खुद को साबित किया है। मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें हर तरफ से तारीफ और बधाई मिल रही है। ईशान की भाभी डॉ। पल्लवी ने कहा कि वह मैच के दौरान बहुत घबराई हुई थीं और लेलिन टीम के अन्य खिलाड़ियों ने उन्हें बहुत प्रोत्साहित किया। डॉ। पल्लवी ने कहा कि ईशान ने डेब्यू मैच का दबाव शानदार ढंग से संभाला। विराट कोहली ने उनका बहुत समर्थन किया।

Related News