कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को बीच में ही रोक देना पड़ा है, अभी भी आईपीएल में 31 मैच बचे हुए हैं, बीसीसीआई ने पहले आईपीएल को सितंबर में कराने के बारे में कहा था, लेकिन अब बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली ने सीधे तौर पर आईपीएल के बचे मैचों को लेकर अपनी ओर से बयान दिया है। गांगुली ने कहा है कि भारत में कोरोना की स्थिति अच्छी नहीं है, खिलाड़ी भारत आने से डरेंगे, ऐसे में इस सीजन में आईपीएल के बचे मैचों का आयोजन भारत में नहीं कराया जाएगा।

वैसे, मीडिया में आई खबर के अनुसार इंग्लैंड, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और यूएई टी20 लीग को आयोजित करने के लिए इच्छुक है, इन देशों के क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के साथ संपर्क में है, बता दे कि इसी साल टी-20 विश्व कप का आय़ोजन भी भारत में होना है। ऐसे में अब आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है तो टी-20 विश्व कप के आयोजन पर भी संकट खड़ा हो चुका है।


बता दें कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह साउथम्पटन में 18 जून से खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए इंग्लैंड जा सकते है, इंग्लैंड पहुंचकर गांगुली और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड आईपीएल को लेकर भी चर्चा कर सकता है।

Related News