सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। उन्होंने अपने समय में अनेक रिकार्ड्स बनाए हैं और भारत को कई ऐतिहासिक जीत दिलवाई है। आज के समय में भी उनके भारत के साथ साथ विदेशो में भी लाखों करोड़ों फैंस हैं।

आज हम आपको सचिन तेंदुलकर से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे मे सुन कर आप हैरान रह जाएंगे।

खेल के मैदान में रनों, ड्रेसिंग रूम में होने वाली गपशप और क्रिकेटर्स की बायोग्राफी के अलावा और भी बहुत कुछ होता है जिसे जानने में आपको वाकई में बहुत मज़ा आएगा।

अपनी बायोग्राफी में सचिन तेंदुलकर अपने अपनी जिंदगी का एक बेहद शर्मनाक किस्‍सा शेयर किया था। दरअसल साल 2003 में आईसीसी वर्ल्‍ड कप के दौरान श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलते हुए सचिन का पेट खराब हो गया था तब उन्हें बैटिंग करते समय अपने अंडरवियर में टिश्यूज रखने पड़े थे।

इस बारे में सचिन ने बताया कि इस मैच की शाम को मेरा पेट खराब हो गया और मैं डिहाइड्रेट महसूस कर रहा था। पाकिस्‍तान से मैच के दौरान मुझे चोट आ गई थी और इसी वजह से दवाओं के असर के कारण मेरा पेट खराब हो गया। इसके लिए मैंने कई ड्रिंक भी लिए जिस से उनके पेट सही हो लेकिन इससे मेरा पेट ठीक होता नहीं दिखा। इसलिए मैच के दौरान तो मुझे अपने अंडरवियर में टिश्‍यूज़ रखकर खेलना पड़ा। इस दौरान एक ड्रिंक ब्रेक में मैं वॉशरूम भी गया और मैच के बीच में भी मैं बहुत असहज महसूस कर रहा था।

Related News