क्रिकेट के क्षेत्र में देश को कई गौरवशाली क्षण देने वाले पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान की मोहताज नही है। सचिन तेंदुलकर के बाद अगर किसी खिलाड़ी को सबसे ज्यादा प्यार मिला है तो वो महेंद्र सिंह धोनी हैं। वही आईपीएल के 13वें सीजन में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके और खुद धोनी का प्रदर्शन उतना बेहतर नही रहा है जिसके लिए वो जाने जाते हैं।


धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने कई खिताब जीते हैं। धोनी युवा खिलाड़ियों को भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं ऋतुराज गायकवाड़। आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा बल्लेबाज हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास में पहली बार, ऋतुराज गायकवाड़ ने सीएसके के लिए शानदार बल्लेबाजी की, जिसे प्लेऑफ से बाहर कर दिया गया था, और तीन अर्धशतक भी बनाए थे।


ऋतुराज ने धोनी को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि वह पहली बार धोनी से 2016 में अपने प्रथम श्रेणी मैच के दौरान मिले थे। "मैंने पहली बार अक्टूबर 2016 में उनसे मुलाकात की," उन्होंने लिखा। मेरे पहले रणजी मैच के दौरान मेरी उंगली में फ्रैक्चर था। वह झारखंड टीम के मेंटर थे और उन्होंने खुद आकर मेरे फ्रैक्चर के बारे में पूछा।


इसके अलावा रितुराज ने लिखा, एक आईपीएल 2020 की घटना को याद करते हुए,उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना भाग्य की बात है। उनके साथ बल्लेबाजी करना एक बड़े सपने के सच होने जैसा है। '

Related News