रोहित शर्मा इंडियन क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज हैं और उनकी गिनती सबसे बेस्ट क्रिकेटर्स में होती है। लेकिन आज हम रोहित शर्मा के पर्सनल लाइफ से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। हम सोफिया हयात से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं।

सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने एक इंटरव्यू में 31 साल के क्रिकेटर रोहित शर्मा से अपने अफेयर के बारे में खुलासा किया था। सोफिया ने बताया था कि रोहित से मेरी पहली मुलाकात लंदन के एक क्लब में हुई थी। वहां सोफिया अपनी मूवी का रैपअप सेलिब्रेट करने आई थी। वहां पर रोहित से सोफिया को उनके एक दोस्त ने मिलवाया था। सोफिया का कहना था कि मैं क्रिकेट इतना ज्यादा नहीं देखती थी इसलिए रोहित शर्मा को नहीं जानती थी। बात करते करते दोनों एक शांत जगह पहुंच गए और रोहित ने सोफिया को किस किया।

सोफिया ने ये भी बताया था कि रोहित उनके साथ आकर घर में रहने लगे। इसके बाद हम कुछ समय तक साथ रहे। मैं इंडिया आ गई। हम उनके घर में या फिर होटल यह किसी अन्य जगह एक-दूसरे से मिलते रहे। लेकिन मीडिया को हमारे बारे में पता चल गया क्योकिं हम होटल आदि में भी एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते थे। रोहित नहीं चाहते थे कि हमारे रिश्ते के बारे में किसी को पता चले क्योकिं वे मेरी रेस्पेक्ट करते थे।

जब सोफिया से पूछा गया कि उनका ब्रेकअप कैसे हुआ तो उन्होंने बताया, "यह सब तब शुरू हुआ, जब उन्होंने अचानक मीडिया से कहा कि मैं सिर्फ उनकी फैन हूं। इस बात से सोफिया को काफी बुरा लगा। उन्होंने रोहित से ब्रेकअप कर लिया और कभी भी ना मिलने के लिए कहा।

Related News