राजस्थान रॉयल्स के स्टार युजवेंद्र चहल अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए काफी मशहूर हैं। इंस्टाग्राम रीलों से लेकर मजाकिया टिप्पणियों तक, भारतीय स्पिनर ने कई मौकों पर काफी चर्चा बटोरी है। अब आरआर स्पिनर ने एक साक्षात्कार सत्र के दौरान एक प्रश्न के लिए अपनी प्रतिक्रिया के लिए ध्यान आकर्षित किया है।

ESPNCricinfo द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए एक वीडियो में, चहल अपनी घातक डिलीवरी के बजाय अपने हास्य से प्रहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। #PoliteEnquiries नाम के वर्चुअल इंटरव्यू सत्र के दौरान, चहल से एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या वह अपने राजस्थान रॉयल्स टीम के साथी जोस बटलर को आउट कर सकते हैं अगर उन्हें पारी की शुरुआत करने का मौका दिया जाए। जोस बटलर अब इस सीज़न के अभियान में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 14 ग्रुप लीग मैचों में 629 रन बनाए हैं। वह टूर्नामेंट की शुरुआत से ही ऑरेंज कैप पर उन्ही के पास है।

चहल ने अंदाज में जवाब देने में देर नहीं लगाई। उन्होंने जवाब दिया कि अगर उन्हें ओपनिंग का मौका मिलता है तो वह कोई भी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। पर्पल कैप धारक ने यह भी मजाक में कहा कि विराट कोहली के एक सीजन में 973 रन बनाने का रिकॉर्ड केवल उनके द्वारा ही तोडा जा सकता है।

उन्होंने मजाक में कहा, 'अगर मुझे ओपनिंग करने का मौका मिलता- तो मैं हर रिकॉर्ड तोड़ देता। सिर्फ जोस बटलर का ही नहीं, मुझे लगता है कि विराट भैया का रिकॉर्ड (973 रन) भी मेरे लिए ही बचा है। मैं भी उस रिकॉर्ड को भी तोड़ सकता हूं।"

चहल और कोहली इस सीज़न तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक साथ खेले थे, जब स्पिनर को राजस्थान रॉयल्स ने मेगा नीलामी में खरीदा था। हालांकि नई टीम में शामिल होने से उनकी फॉर्म पर कोई असर नहीं पड़ा है। दाएं हाथ के स्पिनर के पास पर्पल कैप है, जिसने अब तक 14 मैचों में 26 विकेट लिए हैं। जैसा कि राजस्थान रॉयल्स ने पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है, चहल के पास संभवत विकेट्स की संख्या को बढ़ाने के मौके होंगे।

Related News