बस आईपीएल में अब कुछ ही दिन रह गए, और जैसे जैसे दिन घटते जा रहे है, आईपीएल का रोचकता बढ़ती जा रही है। आईपीएल सीजन-12 विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का अब तक बिल्कुल भी अच्छा पर्फोमन्स नहीं रहा है। विराट की टीम ने इस सीजन में अब तक कुल 6 मैच खेले हैं और सभी मैचों में उसको हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि आज आरसीबी की टीम का किंग्स इलेवन पंजाब के साथ मैच होने वाला है। अगर इस बार टीम आरसीबी नहीं जीतती है तो सायद 2019 IPL से टीम का बाहर होना लगभग तय है।

लेकिन खबर ऐसी मिली है कि अब आरसीबी की टीम में तेज गेंदबाज डेल स्टेन खेलते हुए नजर आएंगे। डेल स्टेन टीम में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की जगह पर शमिल हुए हैं। हो सकता है इस बदलाव के साथ आज टीम अच्छा पर्फोमन्स कर सकती है। वैसे पॉइंट टेबल की बात करे तो इसमें आरसीबी आखिरी स्थान पर है।

अगर आज का भी मैच आरसीबी हार जाती है, तो आरसीबी के पास मात्र 7 मैच बचेंगे और अगर वह बचे हुए 7 मैच जीत भी लेती है तो उसके सिर्फ 14 पॉइंट होंगे। आईपीएल में क्वालीफाई करने के लिए किसी भी टीम को 16 अंक या उससे ज्यादा अंको की जरूरत होती है | इसीलिए अगर आज आरसीबी मैच हार जाती है तो वह 2019 आईपीएल से बाहर हो सकती है |

Related News