इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 14वें मैच में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और मुंबई इंडियंस (एमआई) आमने-सामने होंगे। केकेआर जहां अब तक टूर्नामेंट में 3 में से 2 मैच जीतने में सफल रही है, वहीं दूसरी ओर, उनके विरोधियों ने एक भी मैच नहीं जीता है।


श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम को अपनी सबसे कठिन लड़ाई का सामना करना पड़ेगा क्योंकि उन्होंने MI के खिलाफ अपने 29 मैचों में से केवल 7 में जीत हासिल की है। हालाँकि, मेगा-नीलामी के बाद, चीजें बदल गई हैं और इसलिए टीमें और केकेआर चीजें अपने पक्ष में कर सकती हैं। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस के भी पिछले हफ्ते केकेआर के खेमे में शामिल होने से वह भी चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

जहां तक ​​मुंबई इंडियंस का सवाल है, तो उन्होंने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ अपना पिछला मैच 23 रन से गंवा दिया, जब एमआई के बल्लेबाज 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में विफल रहे।

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन


कोलकाता नाइट राइडर्स: वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (c), आंद्रे रसेल, सैम बिलिंग्स (wk), टिम साउथी / पैट कमिंस, सुनील नरेन, उमेश यादव, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (wk), रोहित शर्मा (c), तिलक वर्मा, अनमोलप्रीत सिंह/सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, मुरुगन अश्विन, डेनियल सैम्स, टाइमल मिल्स, जसप्रीत बुमराह, बासिल थंपी


कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच विवरण

मैच 07:30 PM IST से शुरू होगा और बुधवार, 6 अप्रैल, 2022 को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में होगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। मैच का सीधा प्रसारण Disney+ Hotstar पर किया जा सकता है।

Related News