टीम इंडिया ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में सेंट किट्स में 7 विकेट की आसान जीत के दम पर वापसी की। भारत को जीत की ओर ले जाने के लिए सूर्यकुमार यादव ने 76 रन बनाए, जबकि ऋषभ पंत ने फिनिशिंग टच दिया। मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने ऑटोग्राफ देकर और प्रशंसकों के साथ सेल्फी क्लिक कर स्थानीय दर्शकों का मनोरंजन किया।

सूर्यकुमार और ऋषभ दोनों को वेस्ट इंडीज के प्रशंसकों को ऑटोग्राफ देते हुए देखा गया था और तब एक घटना हुई जिसने पंत को सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान आकर्षित किया।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की पंत की ओर एक प्रशंसक के 'आई लव यू' चिल्लाने के बाद रिएक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह घटना सेंट किट्स में तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद हुई, जब पंत और अन्य भारतीय खिलाड़ियों ने फैंस के साथ बातचीत की। 24 साल का यह खिलाड़ी मिनिएचर बैट और हैट साइन कर रहा था तभी एक फैन ने 'आई लव यू' चिल्लाना शुरू कर दिया। पंत ने शुरू में तो फैन को नज़रअंदाज कर दिया, लेकिन फैंस के कई प्रयासों के बाद, टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज उन्हें देख कर मुस्कुराए।

इस बीच, भारत के वेस्टइंडीज के चल रहे दौरे के बारे में बात करें तो मेन इन ब्लू अपने विरोधियों पर हावी हो गए क्योंकि उन्होंने एकदिवसीय चरण में 3-0 से क्लीन स्वीप का आनंद लिया।

रोहित शर्मा और सह ने T20I श्रृंखला के लिए वापसी की और उन्होंने 68 रन की आसान जीत के साथ कार्यवाही शुरू की।

दूसरे T20I में, ओबेद मैककॉय के छह विकेटों ने मेजबान टीम को श्रृंखला बराबर करने के लिए प्रेरित किया, लेकिन भारत ने तीसरा T20I जीतकर फिर से अपनी नाक में दम कर लिया।

आगंतुक शनिवार को फ्लोरिडा में चौथे टी 20 आई में 3-1 की अजेय श्रृंखला की बढ़त लेने की उम्मीद कर रहे होंगे।

Related News