लॉर्ड्स में गुरुवार को खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 100 रन से हार का सामना करना पड़ा जिसने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। इस तथ्य के बावजूद कि विराट कोहली की कमर की चोट से उभरने के बाद वापसी से भारत को बढ़ावा मिला, कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन आदि जैसे सभी बड़े नाम वाले खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे।

हालांकि, परिणाम भारत के लिए और भी खराब हो सकता था, अगर कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो जाते। पहली पारी में, रोहित को कंधे में चोट लग गई थी, हालांकि, उनकी तेज-तर्रार सोच ने टीम को एक बड़े झटके से बचने में मदद की।

इसे देखकर ऐसा लग रहा था कि रोहित शर्मा का शोल्डर डिस्लोकेट हो गया है। 'लेकिन उन्होंने इसे तुरंत अपनी जगह वापस ला दिया। इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह घटना इंग्लैंड की पारी के दौरान हुई, जब लियाम लिविंगस्टोन ने एक बाउंड्री खोजने की कोशिश की, लेकिन भारतीय कप्तान ने गेंद को रोकने के अपने प्रयासों में उनके कंधे को डिस्लोकेट कर दिया।

इसके बाद जो हुआ वह थोड़ा अजीब था, क्योंकि रोहित ने मेडिकल टीम की सहायता के बिना, तेजी से इसे अपनी जगह पर वापस कर दिया।

इंग्लैंड ने बाद में भारत को पीछा करने के लिए 247 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिन रोहित शून्य पर आउट हो गए और भारतीय टीम 146 रन पर सिमट गई। इंग्लैंड और भारत के बीच सीरीज का निर्णायक 17 जुलाई रविवार को खेला जाएगा।

Related News