स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई इंडियंस टीम इस समय आईपीएल की सबसे फिसड्डी टीम बन चुकी है लेकिन अब यह टीम धीरे-धीरे दूसरी टीमों का समीकरण खराब करने में लगी हुई है। आज मुंबई का सामना हैदराबाद से होने जा रहा है। हम आपको बता दें कि हैदराबाद को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है, लेकिन मुंबई आज हैदराबाद को हराने की पूरी कोशिश करेगी। आज हम आपको मुंबई इंडियंस के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज हैदराबाद की राह मुश्किल बना सकते हैं।

डेनियल सेम्स
मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी डेनियल सेम्स ने मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए थे और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन कर सकते हैं।

तिलक वर्मा
मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने इस आईपीएल में आपने प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है। पिछले मुकाबले में उन्होंने चेन्नई के खिलाफ 34 रन का योगदान दिया था। आज वो अपनी बल्लेबाजी से मुंबई को मैच बता सकते हैं।

जसप्रीत बुमराह
भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पिछले मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में मात्र 12 रन दिए और एक महत्वपूर्ण विकेट भी लिया। आज के मुकाबले में भी वो अपनी घातक गेंदबाजी से चेन्नई के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं और मुंबई का मैच जिता सकते हैं।

Related News