इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप से पहले बहुत सारे कॉम्बिनेशन और अन्य चीजों को लेकर कई पूर्व भारतीय खिलाड़ी बात कर रहे हैं। अब सहवाग ने कहा कि टूर्नामेंट के लिए बल्लेबाजों में उनकी शीर्ष तीन पसंद रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल होंगे।

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय भारत के नामित नंबर तीन बल्लेबाज हैं।

सहवाग ने कहा, "जब टी20 में कड़ी हिट की बात आती है तो भारत के पास विकल्प हैं। हालांकि, मैं व्यक्तिगत रूप से रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप के लिए शीर्ष तीन बल्लेबाजों के रूप में स्वीकार करता हूं।" उन्होंने कहा, "रोहित शर्मा और ईशान किशन का दाएं और बाएं हाथ का संयोजन, या उस मामले के लिए, ईशान और केएल राहुल विश्व टी 20 के लिए काफी दिलचस्प हो सकते हैं।"

सहवाग ने कहा, "अगर कोई एक तेज गेंदबाज है जिसने मुझे काफी प्रभावित किया है, तो वह कोई और नहीं बल्कि उमरान मलिक है। उसे निश्चित रूप से जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे प्रमुख गेंदबाजों में से एक के रूप में भारत की योजनाओं का हिस्सा होना चाहिए।"

.

उन्होंने कहा, "इस आईपीएल ने हमें कई होनहार युवा गेंदबाज दिए हैं, लेकिन उमरान का कौशल और प्रतिभा निश्चित रूप से उन्हें लंबे समय में तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम में जगह दिलाएगी।"

Related News