रविवार को इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने परिवार, दोस्तों और बीसीसीआई को एक हार्दिक संदेश में अपने परिवार, दोस्तों और बीसीसीआई को धन्यवाद दिया क्योंकि भारत ने श्रीलंका को तीसरे दिन एक पारी और 222 रनों से हराया। कोहली ने अपने सोशल मेडल हैंडल पर एक मैसेज पोस्ट किया।

इस संदेश के साथ कोहली ने अपने ट्वीट की शुरुआत करते हुए कहा, "यहां पहुंचने के लिए काफी लंबा सफर तय किया है।" उतार-चढ़ाव और सीख से भरपूर। यह किसी अन्य तरीके से नहीं होता। ट्वीट में एक वीडियो भी शामिल था जिसमें मोहाली टेस्ट के कुछ पलों को कैद किया गया था, जिसमें टीम के साथी और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें बधाई दी, एक विकेट गिरने का जश्न मनाया और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा।

रवींद्र जडेजा ने बल्ले और गेंद से काम किया क्योंकि भारत ने आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ में 1-0 की बढ़त ले ली। श्रीलंका को फॉलो-ऑन के लिए बनाया गया था और 60 ओवरों में 178 रन पर ऑल आउट हो गया था, जिससे केवल तीन दिनों में एक विनम्र आत्मसमर्पण हुआ।

जडेजा ने बल्ले से नाबाद 175 रन बनाकर भारत को 574/8 घोषित करने में मदद की, पहली पारी में 5/41 और दूसरी में 4/46 रन बनाए। रविचंद्रन अश्विन ने बल्ले से 61 रन बनाने के अलावा 2/49 और 4/47 रन बनाए। श्रीलंका ने उस दिन 16 विकेट गंवाए तो उन्हें खुशी हुई।

Related News