टीवी जगत के हिट डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर 4 में कंटेस्टेंट्स ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी. उनके डांस को दुनिया खूब पसंद कर रही है. सुपर डांसर 4 लोकप्रिय डांस शो में से एक था। अब, भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली ने भी एक सुपर डांसर 4 प्रतियोगियों के प्रदर्शन की प्रशंसा की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक बच्चे को बधाई दी और उसके प्रदर्शन को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

वही सुपर डांसर 4 कंटेस्टेंट संचित चनाना की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है. इनमें से एक नाम अब विराट कोहली का है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर संचित की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा: "बहुत कम ही ऐसा देखा गया है जब मैं किसी की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का कायल रहा हूं। अरिजीत सिंह ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी प्रतिभा मुझे भावुक कर देती है। लेकिन अब मैं दंग रह गया हूं YouTube पर देखें इस बच्चे का डांस वीडियो.''



उन्होंने आगे लिखा, "संचित के प्रदर्शन ने मुझे खड़ा कर दिया है। मैंने अपने जीवन में कभी भी ऐसे प्रदर्शन का अनुभव नहीं किया है जिसमें इतना जैविक और दिव्य अनुभव हो। भगवान आपकी हर ताकत से रक्षा करें और आपको आशीर्वाद दें। आप वास्तव में बहुत खास हैं। सलाम।'' संचित और उनकी सुपर गुरु वर्तिका झा ने फाइनल में जगह बनाई। सुपर डांसर 4 हालांकि ट्रॉफी फ्लोरिना गोगोई ने जीती, जबकि संचित उपविजेता रहा।

Related News