टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए साल 2021 बेहद खास है। 11 जनवरी को, विराट और अनुष्का शर्मा माता-पिता बन गए। इस खूबसूरत जोड़े की जिंदगी में एक नन्ही परी आई है। अपनी बेटी के जन्म के बाद, विराट कोहली की फैन फॉलोइंग में नाटकीय वृद्धि हुई।

विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। और सफलता की कई चोटियों को पार कर गया है। जब भी क्रिकेट की बात होती है तो कोहली का नाम भी जरूरी हो जाता है। बहुत कम समय में, विराट कोहली ने यह उपलब्धि हासिल की है। और आजकल विराट की प्रसिद्धि बढ़ गई है। विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

विराट यह उपलब्धि हासिल करने वाले एकमात्र भारतीय हैं। इतना ही नहीं, बल्कि पूरे एशिया में, कोई और इस उपलब्धि को हासिल नहीं कर पाया है। विराट कोहली 90 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ दुनिया में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की कि वे माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने यह भी अपील की कि उनकी बेटी की कोई फोटो नहीं ली जाए। दंपति ने अपनी बेटी की गोपनीयता के लिए इस तरह की अपील की है। उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि उनकी बेटी दृष्टि से बाहर हो।

Related News