चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का ख़िताब अब तक तीन बार जीत चुकी है। लेकिन 2020 में अंडर-परफॉर्म करने वाली टीमों में से एक, CSK आखिरी स्थान पर रही।

आईपीएल 2021 में जाने से पहले सीएसके की टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। आज हम आपको उन खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे सीएसके इस साल रिलीज कर सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ सबसे बड़ी समस्या है कि उनके पास सिर्फ 15 लाख रुपये बचे हैं। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल पहले ही घोषणा कर चुकी है कि आईपीएल 2021 में बड़ी नीलामी नहीं होगी। यानि जिस टीम के पास जितने पैसे हैं, उन्हें नीलामी में उसी से काम चलाना पड़ेगा। ऐसे में सीएसके को कई खिलाडियों को रिलीज कर ये राशि जुगाड़नी पड़ेगी।

'इनसाइडस्पोर्ट्स' की रिपोर्ट के अनुसार सीएसके 35 वर्षीय केदार जाधव को रिलीज करेगी जिन्हें 7.8 करोड़ रुपये मिलते हैं। इसी के अलावा चेन्नई हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, जोश हेजलवुड, मुरली विजय, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो की भी छुट्टी करने वाली है।

पढ़ें इन खिलाड़ियों की फीस

1. केदार जाधव-7.8 करोड़
2.इमरान ताहिर-1 करोड़ॉ
3. पीयूष चावला-6.75 करोड़
4. हरभजन सिंह- 2 करोड़
5.मुरली विजय-2 करोड़
6.ड्वेन ब्रावो-6.4 करोड़
7.जोश हेजलवुड-2 करोड़
8. कर्ण शर्मा-5 करोड़

चेन्नई की टीम को एक बड़ा फैसला सुरेश रैना को लेकर लेना है। टूर्नामेंट में रैना का प्रदर्शन निर्धारित करेगा कि उन्हें 11 करोड़ के अनुबंध के लिए सीएसके द्वारा बरकरार रखा जाएगा या नहीं।


Related News