क्रिकेट जगत में महेंद्र सिह धोनी को कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है। इन दिनों आईपीएल के 12वें सीजन का खेल अपने चरम है। लेकिन शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के विरूद्ध एक मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिह धोनी अपने स्वभाव के बिल्कुल विपरीत नजर दिए। बता दें कि लक्ष्य का पीछा करने उतरे किंग्स इलेवन पंजाब को जीत के लिए 12 गेंद पर 39 रनों की जरूरत थी। ऐसे में 19वां ओवर एमएस धोनी ने तेज गेंदबाज दीपक चहर को डालने के लिए दिया।

गेंदबाज दीपक चहर ने अपनी पहली गेंद बीमर के रूप में काफी खतरनाक फेंकी, जिस पर बल्लेबाज सरफराज खान ने थर्ड मैन की ओर चौका जड़ दिया। इस प्रकार किंग्स इलेवन पंजाब को फ्री हिट मिली। इसके बाद दूसरी गेंद भी चाहर ने बीमर फेंकी, इस पर भी दो रन आए। इस संघर्षपूर्ण मुकाबले में दीपक चाहर की तरफ से एक के बाद एक दो नो बॉल फेंकने से एमएस धोनी गुस्से में आ गए। इसके बाद माही ने चाहर के पास पहुंचकर जमकर फटकार लगाई।

इस दौरान सुरेश रैना भी वहां आ धमके। इसके बाद धोनी विकेटकीपिंग के लिए चले गए और चाहर अपने बॉलिंग मार्क पर लौट गए। माही की डांट का असर गेंदबाज चहर पर देखने को मिला। चाहर ने 19वें ओवर में 13 रन दिए। चाहर ने ओवर की आखिरी गेंद पर डेविड मिलर का विकेट अपने नाम कर लिया। गौरतलब है कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब ने 22 रनों से जीत दर्ज की।

Related News