उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत अक्सर ट्रोल का विषय बने रहते हैं। यह अफवाह थी कि दोनों ने 2018 तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन उसके बाद इनके बीच चीजें सही नहीं रही। जैसा कि हम जानते हैं कि ऋषभ पंत उस भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं जो दक्षिण अफ्रीका का दौरा कर रही है। क्रिकेटर ने केपटाउन में हुए टेस्ट मैच के तीसरे दिन शतक बनाया।

क्रिकेट बिरादरी में सभी ने युवा क्रिकेटर की प्रशंसा की है। एक ट्रोलर ने उर्वशी रौतेला से पूछा कि क्या उन्होंने टेस्ट में उनके द्वारा बनाए गए 100 रन की पारी देखि है। ट्रोलर ने लिखा "Pant का 100 देखा या नहीं कल"अभिनेत्री ने जवाब दिया तुम्हारा मतलब पैंट। हां देखा है और उसमे 100 रुपये भी थे।

खैर, उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को 2018 में एक-दो डिनर डेट पर एक साथ देखा गया था। लेकिन जल्द ही दोनों के बीच चीजें खत्म हो गईं। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को Whatsapp पर ब्लॉक कर दिया। अभिनेत्री के प्रवक्ता ने कहा था कि उन्होंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद उन्होंने उसे ब्लॉक भी कर दिया। ऋषभ पंत 2019 से ईशा नेगी के साथ लगातार रिश्ते में हैं। उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर आधिकारिक भी किया। क्रिकेटर ने उनके बारे में कभी कुछ नहीं कहा। बीती शाम एयरपोर्ट पर उर्वशी रौतेला को उनके लुक के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था। उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं।

Related News