ऋषभ पंत के साथ सोशल मीडिया पर विवाद में शामिल होने के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को भारत बनाम पाक एशिया कप 2022 के दौरान स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते देखा गया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने ट्विटर पर और मीम्स साझा किए। .

देखिए मजेदार मीम्स:

एक साक्षात्कार में, उर्वशी ने कहा, “मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, वहां से मेरा नई दिल्ली में एक शो था, तो मेरी वहा से दिल्ली की उड़ान थी। नई दिल्ली में मैं पूरा दिन शूटिंग कर रही थी और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस गई तो मुझे तैयार होना था और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत समय लगता है। मिस्टर आरपी आए, वह लॉबी में बैठे और मेरा इंतजार करने लगे, और वह मिलना चाहते थे। मैं इतनी थक गई थी, मैं सो गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे पास इतने फोन आए हैं।"

उन्होंने आगे बताया, "तो, जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल्स देखीं और फिर मुझे बहुत बुरा लगा। कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई। बहुत सी लड़कियों को किसी को इंतजार कराने की परवाह नहीं होती है, मैंने उनसे कहा जब तुम मुंबई आओगे तो मिलते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मुंबई आए और मिले, और बहार आते ही पैप्स और सभी वहां थे। दूसरे व्यक्ति को सम्मान देना बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन मुझे लगता है कि मीडिया किसी भी चीज को, जो डेवलप होने वाली हो, पूरा खराब कर देता है ।"

जैसे ही यह इंटरव्यू वायरल हुआ, ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह मजेदार है कि कैसे लोग अपनी कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। गॉड ब्लेस देम द "मेरा पीछा छोड़ दो बहन #।" बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

बाद में, उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर लिया और उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के लिए यंग किडो डार्लिंग्स तेरे लिए @Rakshabandhan Mubarak ho #RPChtobhaiyaa #Cougarhunter #Donttakeadvantageofsilentgirl।”

Related News