इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक बेहद ही शानदार प्लेयर हैं और उनके नाम कई ऐसे रिकॉर्ड दर्ज है जिन्हे तोड़ पाना नामुमकिन है। हाल ही में उनकी पत्नी अनुष्का ने अपनी और विराट की वेकेशंस की तस्वीरें शेयर की है।

लेकिन आज हम आपको विराट के बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो आपने शायद ही कभी देखी होगी। तो आइए नजर डालते हैं उनकी तस्वीरों पर।

विराट कोहली की बचपन की फोटोज को देखकर आप आसानी से बता सकते हैं कि ये विराट ही है क्योकिं ये बचपन में भी वैसे ही दिखते थे जैसे आज हैं। वे बेहद ही क्यूट थे।

कोहली को घुड़सवारी का शौक तो शुरू से ही रहा है। आज भी वह घुड़सवारी काफी पसंद करते हैं। शिमला की यह तस्वीर भी कुछ ऐसा ही बता रही है।

विराट बचपन से ही अपने दोस्तों के साथ भी काफी समय बिताते थे। उन्हें दोस्तों के साथ टाइम बिताना बेहद पसंद है।

कोहली को स्कूल के दिनों से ही क्रिकेट का बुखार होने लगा था। वैसे कोहली जानते थे कि उनके हाथों में जो दम है वह बल्ला पकड़ने और गेंद को स्टेडियम के बाहर भेजने के लिए ही है।

इस खिलाड़ी को अपनी जर्सी देकर धोनी ने लिया संन्यास, हैरान रह गई थी पूरी टीम इंडिया

विराट कोहली को उनके कई अध्यापकों ने स्कूल के दिनों में ही पहचान लिया था कि यह खिलाड़ी एक दिन निश्चित रूप से दुनिया में नाम कमाएगा।

विराट ने क्रिकेट को भी नई बुलंदियों तक पहुंचाया है। केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में उनके लाखों करोड़ों फैंस हैं।

विराट का अपनी माँ से बेहद लगाव है। अपनी माँ के प्रति उनका लगाव आज भी बेहद अधिक है। इसलिए जैसे ही वे क्रिकेट से फ्री होते हैं तो अपनी माँ के साथ भी समय बिताते हैं।

करोड़पति पति को तलाक देने के बाद इस क्रिकेटर के साथ महारानी की तरह जी रही है ज़िदगी

आज यही बचपन का विराट कोहली टीम इंडिया का हीरो बन गया है। जो लोग बोलते हैं कि वक़्त नहीं बदलता है उनको विराट कोहली की यह सभी तस्वीरें जरुर देखनी चाहिए।


Related News