महिला क्रिकेट टीम की कई खिलाड़ी इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रही महिला बिग बैश लीग में भाग ले रही हैं। मैच को छोड़कर सारी मस्ती चल रही है। महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की जिसमें टीम के 4-5 खिलाड़ी डांस करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में स्मृति के साथ जेमिमा, राधा यादव, कैप्टन हरमनप्रीत कौर और पूनम यादव भी हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर रिलीज हुई स्मृति ने ट्रेंडिंग सॉन्ग 'इन दा गेट्टो' पर रीलों को बनाया और पोस्ट किया। जो तेजी से वायरल हो रहा है. स्मृति ने इसके साथ कैप्शन भी दिया, 'मुझे जज मत करो, मुझे मजबूर किया गया है।' स्मृति के इस वीडियो पर लगातार यूजर्स कमेंट्स आ रहे हैं, लोगों ने रील को पसंद किया है और कमेंट कर रहे हैं कि ये ग्रेट गुरु थे.


न केवल एक ही भारतीय टीम के ये सदस्य बल्कि हरलीन देओल और राधा यादव भी इस प्रवृत्ति पर आ गए थे। जो तेजी से वायरल हो गया। हरलीन देओल ने भी हरमनप्रीत कौर के डांस पर कमेंट किया और कहा कि गैंग में आपका स्वागत है। आपको बता दें कि भारतीय टीम की कई खिलाड़ी इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रही महिला बिग बैश लीग में हिस्सा ले रही हैं। जेमिमा, हरमनप्रीत कौर मेलबर्न टीम के लिए खेल रही हैं जबकि स्मृति मंधाना सिडनी टीम के लिए खेल रही हैं और पूनम यादव होबार्ट की टीम के लिए खेल रही हैं।

Related News